वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण शनिवार को अचानक चेन्नई के मायलपुर मार्केट पहुंचीं। यहां उन्होंने सब्जियां खरीदीं और लोगों से बात भी की। सोशल मीडिया पर निर्मला सीतारमण के ऑफिशियल हैंडल से इसका वीडियो और फोटोज शेयर किए गए हैं।
केंद्रीय मंत्री को देख वहां लोगों की भीड़ लग गई। इस दौरान कुछ लोगों ने मोबाइल से फोटो भी खींची। वित्त मंत्री की शॉपिंग लिस्ट में सुंदक्कई (टर्की बेरी), पिडी करनई (जंगली रतालू), मुलई कीराई (एक तरह का ऐमारैंथ) और मनाथक्कली कीराई (ब्लैक नाइट शेड) शामिल थी।

केंद्रीय मंत्री के साथ मौजूद भाजपा विधायक वनथी श्रीनिवासन ने कहा कि वित्त मंत्री थंडू कीरई खरीदने के लिए रुकी थीं, लेकिन उपलब्ध नहीं होने के कारण उन्होंने अन्य सब्जियां खरीदीं। उन्होंने कहा, शुरुआत में वेंडर हाथ में गन लिए सिक्योरिटी पर्सनल्स को देखकर घबरा गए, लेकिन जब हमने बताया कि वह वित्त मंत्री हैं तो एक वेंडर ने कॉफी के लिए उन्हें इनवाइट किया।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की ओर से सब्जी मंडी का यह दौरा ऐसे समय किया गया है, जब देश में महंगाई लगातार बढ़ रही है। देश में खाने-पीने की चीजों के दाम आसमान छु रहे हैं। कई यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा कि वित्त मंत्री से GST लेना न भूलें।